HomeलखनऊLucknow news- यूपी: बहराइच में सड़क हादसों में दो युवकों की मौत,...

Lucknow news- यूपी: बहराइच में सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, होली पर घर में छाया मातम

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रामगांव के पड़ोहिया के पास दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

सोमवार को रामगांव थाना इलाके के पडोहिया के पास दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक की हालत नाजुक थी, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

थाना प्रभारी अभय सिंह ने बताया कि संतोष निवासी वजीरगंज थाना फखरपुर व दीपक निवासी छतरपुर थाना खैरीघाट दोनों घर से होली के त्यौहार को सेलिब्रेट करने के लिए निकले हुए थे। तभी अचानक थाना क्षेत्र के पड़ोहिया के पास दोनों बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। 

भिड़ंत में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उधर बहराइच नानपारा रोड पर दो बाइक सवार आपस में टकरा गए। एक बाइक सवार की

मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। 

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज के लिए बहराइच चिकित्सालय भेजा गया। घायल बाइक सवार ऐलाशपुर आगईया मटेरा का बताया जा रहा है।दूसरा बाइक सवार गायघाट का बताया जा रहा है जिसकी मौके पर मौत हुई है। बहराइच के मटेरा थाना क्षेत्र के प्रहलादा के पास यह सड़क हादसा हुआ है।

Most Popular