HomeलखनऊLucknow news- यूपी में पंचायत चुनावों को मजबूती से लड़ेगी कांग्रेस, बनाई...

Lucknow news- यूपी में पंचायत चुनावों को मजबूती से लड़ेगी कांग्रेस, बनाई रणनीति

कांग्रेस ने भी पंचायत चुनावों को मजबूती से लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश कार्यालय में उप्र कांग्रेस पूर्वी जोन तीन की बैठक में 11 जिलों की जिला पंचायत सीटों को लेकर रणनीति बनाई गई। इस जोन में लखनऊ में भी शामिल है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि पंचायत चुनाव की तैयारी बैठक में कानपुर, कानपुर देहात, लखनऊ, हरदोई, सीतापुर, लखीमपुर, बहराइच, उन्नाव, श्रावस्ती, बलरामपुर, गोंडा जिलों की तैयारियों पर मंथन किया गया। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व सांसद प्रभारी छत्तीसगढ़ पीएल पुनिया की अध्यक्षता में जिला पंचायत सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने पर चर्चा की गई।

इस चुनाव को विधान सभा चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। बैठक में राष्ट्रीय सचिव जुबैर खान, संगठन सचिव डॉ. संजीव शर्मा, विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह, पूर्व सांसद कमल किशोर कमांडो, पूर्व सांसद विनय पांडेय, पूर्व सांसद जफर अली नकवी, पूर्वी जोन तीन के सभी प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे।

वीडीओ भर्ती निरस्त करना बेरोजगारों के साथ धोखा

उप्र कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ. उमा शंकर पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि योगी सरकार का वीडीओ भर्ती परीक्षा सहित दो अन्य भर्तियों को निरस्त करना बेरोजगारों के साथ धोखा है। सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण बेरोजगारों की बलि लेकर उनके जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है, इसको बेरोजगार युवा कभी माफ नही करेगें। कांग्रेस पार्टी युवा बेरोजगारों के साथ है।

पांडेय ने कहा कि बम्पर भर्ती की घोषणा करने वाली योगी सरकार जिस तरह अनेक भर्तियों के चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति न देकर छल कर रही है। तमाम घोषणाओं के बाद कई भर्तियों के चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों की जांच की तिथि तय करने के बाद, भर्ती को निरस्त करना पूरी तरह से धोखेबाजी है।

वीडीओ भर्ती निरस्त करना बेरोजगारों के साथ धोखा

Most Popular