HomeलखनऊLucknow news- यूपी : राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी आज लखनऊ में...

Lucknow news- यूपी : राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी आज लखनऊ में करेंगे पंचायत चुनाव नतीजों पर मंथन

विस्तार

प्रदेश में सियासी उठापटक की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह सोमवार को लखनऊ आएंगे। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होने वाली सभी छह क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्षों, प्रदेश महामंत्रियों के साथ बैठक में नेताद्वय विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों का खाका खीचेंगे।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान भाजपा और अग्रणी संगठनों ने प्रदेश भर में सेवा कार्य किए हैं। मरीजों की मदद के साथ प्रवासी श्रमिकों और जरूरतमंद लोगों को दवाइयां, राशन किट, मास्क, सैनिटाइजर, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाइयां सहित अन्य आवश्यक सामग्री वितरित की गई। कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक हेल्प डेस्क भी बनाई गई थी। 

बीएल संतोष सोमवार को होने वाली बैठक में सभी छह क्षेत्रों में हुए सेवा कार्यों की समीक्षा करेंगे।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक पंचायत चुनाव परिणाम को लेकर पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व बहुत गंभीर है। हाईकमान ने एक ओर जहां जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के चुनाव जीतकर गांवों में फिर माहौल बनाने का लक्ष्य दिया है वहीं आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को भी कहा है। जानकारों का मानना है कि बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों के जरिये विधानसभा चुनाव की तैयारियों का रोडमैप तैयार किया जाएगा।  बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Most Popular