Home लखनऊ Lucknow news- यूपी : सुल्तानपुर में पेड़ से लटकता मिला युवक और...

Lucknow news- यूपी : सुल्तानपुर में पेड़ से लटकता मिला युवक और युवती का शव

मोतिगरपुर (सुल्तानपुर) में मुड़हा गांव में मंगलवार की भोर में एक युवक और एक युवती का शव पेड़ के सहारे फंदे से लटकता मिला। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मुड़हा गांव दुर्गेश विश्वकर्मा (18) पुत्र ओंकार विश्वकर्मा के चाचा प्रशांत विश्वकर्मा की शादी कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगरावां गांव निवासी रामकेत विश्वकर्मा की बेटी के साथ हुई है। एक माह पूर्व प्रशांत की साली रिया (20) पुत्री रामकेत विश्वकर्मा अपने जीजा के घर रहकर कान का इलाज करा रही थी। सोमवार की रात अचानक दुर्गेश और रिया लापता हो गए। परिवारीजन दोनों की खोजबीन में जुटे थे।

मंगलवार की भोर में दुर्गेश और रिया का शव घर के पीछे स्थित बाग में महुआ के पेड़ के सहारे फंदे से लटकता मिला। परिवारीजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ शिवकुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओ ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसओ के अनुसार मृतक दुर्गेश और रिया के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Most Popular