HomeलखनऊLucknow news - योगी सरकार के चार साल: मंत्री मोहसिन का कांग्रेस...

Lucknow news – योगी सरकार के चार साल: मंत्री मोहसिन का कांग्रेस पर तंज- विरासत छोड़कर वायनाड चले गए, प्रियंका यहां नहीं आतीं- ट्वीटर पर सवाल पूंछती हैं

यूपी सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार के मंत्री और अमेठी के प्रभारी मोहसीन रजा ने अमेठी में प्रियंका और राहुल पर जमकर निशाना साधा। - Dainik Bhaskar

यूपी सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार के मंत्री और अमेठी के प्रभारी मोहसीन रजा ने अमेठी में प्रियंका और राहुल पर जमकर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जिले में पहुंचे प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि, प्रियंका गांधी यहां आती नही हैं, ट्वीट से सवाल करती हैं। उन्होंने कहा कि, ये वही अमेठी है, जिसको आप अपनी विरासत समझकर छोड़कर वायनाड चली गईं। जिसको विरासत समझा था वहां की चिंता नहीं की, उसकी चिंता BJP और मुख्यमंत्री योगी ने की है।

गौरीगंज स्थित नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के मौके पर मोहसिन रजा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने कहा कि, चार वर्षों में जबकि एक वर्ष कोरोना काल मे चला गया बावजूद इसके जो चौमुखी विकास हुआ है उत्तर प्रदेश का मुझे लगता है पिछले चार-पांच दशक में इतना अच्छा विकास कभी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा आप सब देख रहे हैं, उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरा देश देख रहा। यहां तक कोरोना काल की बात करें तो WHO भी उत्तर प्रदेश की प्रशंसा कर रहा है।

चार वर्षों की अमेठी और पिछले 60 वर्षों की अमेठी में अंतर मंत्री ने आगे कहा कि, कोरोना काल में जो काम किया गया वो अपने आप में एक पूरा उदाहरण बन गया, जो सरकार की योजनाएं और नीतियां थीं उसको जमीन पर उतारने का काम किया। उन्होंने कहा कि अगर अमेठी की बात करें, तो आप सब जानते हैं, अमेठी को आप सब क्या समझते थे। चार वर्षों की अमेठी और पिछले 60 वर्षों की अमेठी आप अंतर खुद देख लीजिए। आज लगभग 800 करोड़ की योजनाएं धरातल पर उतर गई हैं, वो बता रही है पिछले 60 वर्षों में अमेठी के विकास की जो कल्पना भी नहीं की गई थी, उससे कहीं ज्यादा काम हुआ है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular