HomeलखनऊLucknow news - योगी सरकार के मंत्री का विपक्ष पर निशाना: बरेली...

Lucknow news – योगी सरकार के मंत्री का विपक्ष पर निशाना: बरेली में सुरेश खन्ना ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां, प्रियंका-अखिलेश-जयंत को बताया लर्निंग ड्राइवर

योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना। - Dainik Bhaskar

योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना।

मंत्री ने कहा- सरकार ने हर वर्ग के लिए अच्छा किया, किसान आंदोलन में 200 लोग धरने पर

उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को बरेली में थे। वे यहां योगी सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने पहुंचे थे। ऐसे में पत्रकारों ने विपक्षी दलों के आरोपों की बात तो मंत्री अलग ही अंदाज में नजर आए। खन्ना ने कहा कि ना खंजर उठेगा ना शमशीर इनसे, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव व राष्ट्रीय लोक दल महासचिव जयंत चौधरी को लर्निंग ड्राइवर की संज्ञा दी। कहा कि इनकी गाड़ी पर बैठ न जाना।

4 साल में प्रति व्यक्ति कैपिटल आमदनी 70 हजार पहुंचीसुरेश खन्ना ने कहा कि विपक्षी पार्टियों पर कहने के लिए कुछ नहीं बचा है। हमने पिछले 4 साल में बेहतर कानून व्यवस्था दी है। यूपी की प्रति व्यक्ति कैपिटल आमदनी बढ़ी है। चार साल पहले प्रति व्यक्ति कैपिटल आय 52 हजार थी, आज 70 हजार हो गई है। सरकार ने छात्र, किसान, मजदूर और महिलाओं सबके लिए कुछ ना कुछ अच्छा किया है। जबकि पिछली सरकारों में एक एक्सप्रेस वे का ढोल बजाया जाता था, आज हम 5-5 एक्सप्रेस वे दे रहे हैं।

कृषि कानूनों के खिलाफ सिर्फ 200 लोग धरने पर

कानून-व्यवस्था, किसानों की उपेक्षा आदि मुद्दे पर प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव, जयंत चौधरी के आरोपों पर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने इन नेताओं का बिना नाम लिए कहा कि ये लर्निंग ड्राइवर हैं। लर्निंग ड्राइवर गाड़ी को कभी पहाड़ पर चढ़ा देता है कभी गड्ढे में गिरा देता है। इनकी गाड़ी में नहीं बैठना है। किसान आंदोलन पर वित्त मंत्री ने कहा कि हमने 2 करोड़ 40 लाख लोगों को किसान सम्मान निधि दी है। जबकि धरने पर सिर्फ 200 लोग बैठे हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular