Home लखनऊ Lucknow news- रजत की मौत का मामलाः पुलिस के हाथ नहीं लगा...

Lucknow news- रजत की मौत का मामलाः पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई ठोस सुराग, मां ने लगाए इन पर आरोप, की जा रही पूछताछ

लखनऊ के पीजीआई थानाक्षेत्र के कृष्ण विहार एल्डिको कॉलोनी निवासी रजत बाजपेई की मौत के मामले में पुलिस सहपाठी युवती व दो दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट की पुष्टि हुई। वहीं पुलिस के मुताबिक उसकी मौत डूबने से हुई। बिसरा सुरक्षित रखा गया है।

प्रभारी निरीक्षक केके मिश्रा के मुताबिक, अभी तक हत्या की दिशा में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। सिर पर चोट का भी जिक्र रिपोर्ट में है। एसीपी कैंट बीनू सिंह के मुताबिक, युवती और दोस्तों से पूछताछ में ठोस साक्ष्य नहीं मिले है। रजत के परिवार ने तहरीर भी नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव में हुआ अंतिम संस्कार

रजत का अंतिम संस्कार शुक्रवार को परिजनों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उन्नाव के गंगा घाट पर किया गया। रजत की मां दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगा रही हैं।
 

नवंबर में जाना था श्रीनगर

मालूम हो लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में मंगलवार शाम कृष्ण विहार एल्डिको निवासी रजत बाजपेई (24) अपने दोस्त अर्पित के साथ उसकी स्कूटी से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो घर वाले पूरी रात खोजते रहे।

बुधवार सुबह 12 बजे वृंदावन सेक्टर 18 के पास वाटर डंपिंग ग्राउंड के पास उसका मोबाइल व उसके कपड़े रखे मिले लेकिन रजत का कोई पता नहीं चला था। रजत की मां अलका सिसेंडी में जूनियर विद्यालय में टीचर हैं।

वहीं पिता कश्मीर में एक निजी कंपनी में कार्य करते हैं। मां अलका ने बताया रजत ने बीटेक किया था और उसकी भी नौकरी उसी कंपनी में लग गई जिसमें उसके पिता काम करते हैं। 20 नवंबर को उसे श्रीनगर जाना था, उसका टिकट आ गया था।

आगे पढ़ें

नवंबर में जाना था श्रीनगर

Most Popular