HomeलखनऊLucknow news - रफ्तार का कहर: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,...

Lucknow news – रफ्तार का कहर: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, पीछे बैठी बेटी उछल कर आ गई ट्रक के चक्के के नीचे; माता-पिता के सामने बेटी की दर्दनाक मौत

यूपी के रायबरेली जिले के जगतपुर थानाक्षेत्र में हुए एक हादसे में बच्ची की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

यूपी के रायबरेली जिले के जगतपुर थानाक्षेत्र में हुए एक हादसे में बच्ची की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पिता के साथ बाइक से एक युवती अपनी मां के संग रायबरेली शहर की ओर आ रही थी। अचानक सामने से आई ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर पीछे बैठी बेटी छटक कर ट्रक के चक्के के नीचे आ गई। इस हादसे में उसकी कुचलकर मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना जगतपुर थाना क्षेत्र के पूरे ईच्छा सिंह का पुरवा के पास की है। जिले के गदागंज थाना क्षेत्र के दाऊदपुर गढ़ई गांव निवासी जगदीश पुत्र दसऊ प्रसाद पत्नी जया देवी और पुत्री ममता (22) को बाइक से लेकर रायबरेली शहर की ओर आ रहे थे। अभी वो परिवार के सदस्यों संग जगतपुर थाना क्षेत्र के पूरे ईच्छा सिंह का पुरवा के पास पहुंचे ही थे कि जगतपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक यूपी 70 जीटी 9616 ने बाइक में टक्कर मार दिया।

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

टक्कर लगने पर बाइक पर पीछे बैठी ममता उछल कर ट्रक के चक्के के नीचे आ गया और उसके ऊपरी शरीर के अंग दूर तक उड़ कर गए। इस घटना से नाराज ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने ट्रक को पकड़ने के लिए दौड़ाया। अपने को घिरता देख ट्रक चालक ट्रक साइड में लगाकर मौके से फरार हो गया।

लोगों ने सड़क मार्ग पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular