Home लखनऊ Lucknow news- रामगंज थाने में पोस्ट हुए निरीक्षक समेत 35 कर्मी

Lucknow news- रामगंज थाने में पोस्ट हुए निरीक्षक समेत 35 कर्मी

गौरीगंज (अमेठी)। शासन से स्वीकृत व अस्थाई भवन चिन्हित होने के बाद एसपी ने रामगंज थाने पर प्रभारी निरीक्षक समेत कुल 35 पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी है। तैनाती के बाद थाना संचालन की कवायद शुरू कर दी गई है। इसके लिए मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराते हुए नए थाने में शामिल गांवों के मामलों की सुनवाई व कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

पिछले दिनों शासन से स्वीकृति के बाद जिले के मॉडल थाना रामगंज के संचालन के लिए भूमि चिन्हित करने के बाद भादर में खाली पड़े प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन को अस्थाई थाना के लिए चयनित किया गया था। भवन चिन्हित करने के बाद एसपी दिनेश सिंह ने मनोज कुमार को प्रभारी निरीक्षक के पद पर पोस्ट कर दिया। पीपरपुर थाने में तैनात चंद्रहाश शुक्ल व हरिश्चंद्र यादव तथा पुलिस लाइन में तैनात अंसार अहमद व जितेंद्र कुमार आर्यन को उपनिरीक्षक के पद पर तैनाती दी है।

पीपरपुर थाने के हेड मोहर्रिर वीरेंद्र सिंह, रामबृक्ष यादव व कृपाशंकर राय पुलिस लाइन से देवेंद्र बहादुर सिंह, मनीराम यादव, रघुवंश व अमेठी थाने के अभय नारायन सिंह को रामगंज थाने में स्थानांतरित किया गया है।

अमेठी थाने के कंप्यूटर ऑपरेटर संजीव कुमार पटेल, रंजना वर्मा तथा रंजना गुप्ता, पुलिस लाइन से फूलचंद्र, मदनपाल, मोहित कुमार, मनीष सिंह, दीपक यादव, अंकित दीक्षित, संग्रामपुर से राम कैलाश व राज बहादुर यादव, मुसाफिरखाना से प्रदीप कुमार वर्मा, जगदीशपुर से राजेश राठौर, फुरसतगंज से मयंक द्विवेदी, पीपरपुर थाने से पूनम यादव, पूनम देवी, सुरेश कुमार, अब्दुल एजाज, चक्रधर मिश्र, अरुण कुमार मौर्य को सिपाही पद पर तो पुलिस लाइन में तैनात चालक देवेंद्र यादव को रामगंज थाने में तैनाती दी गई है।
जल्द शुरू होगा संचालन
एसपी ने बताया कि कर्मियों की तैनाती के बाद थाना संचालन की कवायद चल रही है। कहा कि भवन की रंगाई पुताई, फर्नीचर, प्रपत्र समेत सभी व्यवस्था एक दो दिन में दुरुस्त हो जाएगी। इसके बाद थाने में शामिल किए गए गांवों में अपराध व कानून व्यवस्था से जुड़े सभी कार्य नए थाने से होंगे।

Most Popular