Home लखनऊ Lucknow news - रामपुर में हादसा: शादी के बाद लौट रही बारातियों...

Lucknow news – रामपुर में हादसा: शादी के बाद लौट रही बारातियों से भरी वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर; मां-बेटी समेत तीन की मौत, 4 घायल

हादसे में मां-बेटी ने दम तोड़ दिया। जबकि मृतका पति भी घायल है। यह सभी दूल्हे के रिश्तेदार थे।

बरेली के आंवला क्षेत्र के रहने वाले थे मृतक, मीरगंज आई थी बारातदेर रात लौटते समय शाहबाद-आंवला रोड पर हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के रामपुर में रविवार रात हुए हादसे में मां-बेटी समेत तीन की मौत हो गई। जबकि मृतका के पति समेत चार लोग घायल हो गए। यह हादसा शाहबाद-आंवला रोड पर महुनागर गांव के पास हुआ। सभी बारात में शामिल होने के बाद बरेली के आंवला वापस लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर अपनी शोक संवेदना प्रकट की है।

हादसे में क्षतिग्रस्त वैन।

हादसे में क्षतिग्रस्त वैन।

आंवला से मीरगंज के नंदगांव गई थी बारात

दरअसल, बरेली जिले के तहसील आंवला के मोहल्ला भुर्जी टोला निवासी दीपक की बारात रविवार सुबह रामपुर के मीरगंज के नंद गांव गई थी। वहां शादी संपन्न होने के बाद देर रात बाराती वापस आंवला आ रहे थे। लेकिन रास्ते में रामपुर में शाहबाद-आंवला रोड पर अज्ञात वाहन ने बारातियों से भरी वैन को टक्कर मार दी।

आंवला के रहने वाले थे मृतक

टक्कर मारने के बाद ड्राइवर वाहन समेत मौके से फरार हो गया। कार में सवार दूल्हे की रिश्तेदार आंवला निवासी प्रियंका (28 साल) और उनकी बेटी अनन्या (3 साल) और ड्राइवर मेवालाल (50 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतका के पति सचिन श्रीवास्तव, अमित, बुलबुल और विजय को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular