HomeलखनऊLucknow news - रायबरेली में दंपती की हत्या: पत्नी की कुल्हाड़ी से...

Lucknow news – रायबरेली में दंपती की हत्या: पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर तो पति को गला दबाकर मारा गया; घर के बरामदे में मिले दोनों के शव

गोपी शंकर तिवारी और उनकी पत्नी निर्मला।- फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। यहां देदानी गांव में गुरुवार रात बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने पहले घर के बरामदे में सो रही महिला की हत्या की और बाद में उसके पति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

शव के पास मिली रस्सी व कुल्हाड़ी

देदानी गांव निवासी गोपी शंकर तिवारी और उनकी पत्नी निर्मला गुरुवार रात खाना खाने के बाद घर के बाहर बरामदे में सो गए। सुबह दोनों के शव बरामद हुए। निर्मला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई थी, जबकि उनके पति की गलादबा कर हत्या हुई थी। पुलिस को घटनास्थल के पास से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है। पूरे गांव में मातम पसरा है।

जांच करती फॉरेंसिक टीम।

जांच करती फॉरेंसिक टीम।

सूचना पाकर भदोखर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल की। घटना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए SP श्लोक कुमार, ASO विश्वजीत श्रीवास्तव देदानी गांव पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। SP श्लोक कुमार ने बताया घटना स्थल के पास हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और रस्सी बरामद हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

हत्या की वारदात के बाद बिलखती रोती महिला।

हत्या की वारदात के बाद बिलखती रोती महिला।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular