Home लखनऊ Lucknow news - रायबरेली में MLA की दबंगई: भाजपा विधायक ने 200...

Lucknow news – रायबरेली में MLA की दबंगई: भाजपा विधायक ने 200 गाड़ी फ्री करने का बनाया दबाव, मना करने पर समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मियों को पीटा

यह फोटो रायबरेली जिले की है। यहां टोल प्लाजा पर भाजपा विधायक व उनके समर्थकों की गुंडई का CCTV वायरल है।

नेशनल हाईवे लखनऊ-रायबरेली पर बने टोल प्लाजा का मामलाटोल मैनेजर ने विधायक के गुर्गों के खिलाफ निगोहां थाने में दी तहरीर

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में लखनऊ रोड स्थित टोल प्लाजा पर रविवार की दोपहर भाजपा विधायक राम नरेश रावत ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान वे आपा खो बैठे और कर्मियों को पीटने के लिए थप्पड़ तान दिया। यह देखते हुए विधायक के समर्थकों ने टोल कर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। इस घटनाक्रम का CCTV भी सामने आया है। इसके बाद जिले की सियासत गर्म हो गई है।

200 गाड़ियों को फ्री करने का बना रहे थे दबाव

रविवार की दोपहर में बछरावां से भाजपा विधायक राम नरेश रावत अपने 20 से 25 समर्थकों के साथ NH-30 (लखनऊ-रायबरेली) पर बने टोल प्लाजा के कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने टोल कर्मियों पर 200 गाड़ियों को टोल फ्री करने का दबाव बनाया। लेकिन कर्मियों ने इंकार कर दिया। इस पर विधायक आग बबूला हो उठे। कहासुनी के बीच उन्होंने हाथ उठाया। यह देखते ही उनके समर्थकों ने कार्यालय में कर्मियों के साथ मारपीट की। टोल कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। टोल मैनेजर ने लखनऊ के निगोहां थाने में तहरीर दी है।

टोल मैनेजर का आरोप है कि विधायक अपने सैकड़ों वाहनों को प्रतिदिन टोल से फ्री निकलवाने का दबाव बना रहे थे। मना करने पर टोल कार्यालय के अंदर पहुंचकर भाजपा विधायक की मौजूदगी में उनके गुर्गों ने टोल कर्मियों सहित मुझसे मारपीट की।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- MLA की गाड़ी को पास मिलना चाहिए

वहीं कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता विनय द्विवेदी ने कहा कि विधायक का सम्मान करना चाहिए, और जो उनके साथ लोग हैं जो मारपीट कर रहे हैं वह गलत है। मगर टोल प्लाजा वालों को विधायक की गाड़ी को पास देना चाहिए।

Input – Bhaskar.com

Most Popular