Home लखनऊ Lucknow news - रायबरेली: रात में खाना-खाने के लिए घर जाने को...

Lucknow news – रायबरेली: रात में खाना-खाने के लिए घर जाने को बोलकर निकले युवक का सुबह खेत में मिला शव, मां की तहरीर पर केस दर्ज

यूपी के रायबरेली में एक युवक का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि वह रात को अपने घर खाना खाने जाने की बात कहकर निकला था। पुलिस जांच में जुट गई है।

जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कीरतपुर का मामला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार सुबह उस समय सनसनी मच गई जब जिले के गुरुबख्श गंज थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव में एक व्यक्ति का शव खेत में पाया गया। शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी मच गई। ये खबर जंगल में आग की तरह फैली और फिर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जिले के गुरुबख्श गंज थाना क्षेत्र के कीरतपुर निवासी राम शंकर लोधी के पुत्र रामबरन का शव आज उसके खेत पर ही संदिग्ध अवस्था में मिला। परिजन के अनुसार मृतक कल शाम अपने बड़े भाई व भाभी के साथ खेत मे पानी लगाने के लिए निकला था। रात में खाना-खाने के लिए वो घर जाने को बोलकर खेत से गया था। उसके बाद उसका कोई पता नही चला। आज उसका शव खेत में पड़ा मिला।

परिजन को जैसे ही इसकी जानकारी हुई वो मौके पर पहुंचे और रोना बिलखना शुरू कर दिया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ लालगंज इंद्रपाल सिंह ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दिया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular