Home लखनऊ Lucknow news- रेस्टोरेंट में लगी आग में सबकुछ जलकर खाक, 15 लाख...

Lucknow news- रेस्टोरेंट में लगी आग में सबकुछ जलकर खाक, 15 लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान

अयोध्या जिले के साहबगंज के मोहन स्वीट्स एंड बेकर्स रेस्टोरेंट में सोमवार देर रात भीषण आग लग गई। लपटें इतनी भयावह थी कि सब कुछ जलकर राख हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने किसी तरह लपटों पर काबू पाया। रेस्टोरेंट मालिक ने 15 लाख से अधिक का नुकसान होने की बात कही है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

साहबगंज में मोहन स्वीट्स एंड बेकर्स रेस्टोरेंट है। यहां रात के करीब 12 बजे दुकान से धुआं उठते देख आसपास के लोगों ने पुलिस चौकी अलीगढ़ को सूचना दी। कुछ ही देर में दमकल टीम पहुंच गई और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। लपटें इतनी तेज थीं कि अग्निशमन दस्ते को उसे काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। मगर, आग बुझने से पहले ही सब कुछ जलकर राख हो गया।

दहशत से घर छोड़कर भागे आसपास के लोग

पूरी रात आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा रहा। आसपास के लोग बड़े हादसे की आशंका से घरों को छोड़कर सड़क पर आ गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मेहनत से आग आसपास के इलाकों में नहीं फैल सकी। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

15 लाख से अधिक की हुई क्षति : राजेंद्र प्रसाद
दुकानदार राजेंद्र प्रसाद मोदनवाल ने बताया है कि दुकान में आग लगने से 15 लाख रुपये से अधिक की क्षति हुई है। उन्होंने बताया है कि जलने वाले समस्त वस्तुओं को धनराशि जोड़कर हानि का सही आकलन किया जाएगा।

आगे पढ़ें

दहशत से घर छोड़कर भागे आसपास के लोग

Most Popular