HomeलखनऊLucknow news- रोजगार बढ़ाने के बजाय धर्म की राजनीति कर रही भाजपा...

Lucknow news- रोजगार बढ़ाने के बजाय धर्म की राजनीति कर रही भाजपा : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार रोजगार को बढावा देने के बजाय धर्म की राजनीति कर रही है। इससे हर वर्ग परेशान है। वह रविवार को पार्टी कार्यालय में अयोध्या से आए उद्योग व्यापार मंडल एवं निषाद समाज के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में देश के विभिन्न हिस्से से श्रद्धालु आते हैं। यहां पर्यटन का बढावा मिलना चाहिए, लेकिन मठ मंदिरों से जुड़े परिवारों को उजाड़ने का प्रयास नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि निषाद समाज लोगों की जान बचाने का कार्य करता है। वाराणसी में उनकी नावें तक तोड़ दी गईं। इस दौरान अयोध्या उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया। मौके पर नंद कुमार गुप्ता, विपिन राय, गुड्डू मोदनवाल, प्रमोद जायसवाल, संतोष गुप्ता, शक्ति जायसवाल आदि शामिल थे। इस दौरान पूर्व मंत्री पवन पांडेय, गंगा सिंह यादव, गयादीन यादव आदि मौजूद रहे।

सपा की सदस्यता ली

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में रविवार को कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। इसमें गोरखपुर निवासी भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य नीरज शाही, महाराजगंज के संतोष कृष्ण त्रिपाठी, देवरिया के विश्वनाथ, महाराजगंज के शैलेंद्र कुमार सुल्तानिया उनकी धर्मपत्नी पिंकी सुल्तानिया, संतकबीरनगर के बसपा नेता नित्यानंद यादव आदि शामिल थे।

ईस्टर पर्व की बधाई दी

सपा के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईसाई समाज को ईस्टर पर्व की बधाई दी। कहा कि दूसरे के दु:खों को ग्रहण करने वाले प्रभु यीशु ने सेवा, प्रेम, त्याग, समर्पण और सद्भाव का संदेश दिया। यीशु के इस संदेश को अपनाकर ही मानवता, सुख समृद्धि व कल्याण प्राप्त की जा सकती है।                    

Most Popular