HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ : आग का गोला बनकर चीखते हुए दौड़ी किशोरी...

Lucknow news- लखनऊ : आग का गोला बनकर चीखते हुए दौड़ी किशोरी तीसरी मंजिल से गिरी

माल थाना क्षेत्र के गांव उमरावल में सोमवार रात संदिग्ध हालात में एक किशोरी आग में जलते हुए घर की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस घर में यह वारदात हुई है, उसी घर में किशोरी नौकरानी के रूप में काम करती थी। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद घर के मालिक समेत सभी सदस्य फरार हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार, उमरावल गांव के निवासी राम साहू की 16 वर्षीय पुत्री शिखा, गांव के ही रामगोपाल मौर्या के घर में नौकरानी का काम करती थी। रामगोपाल मौर्या की गहदो में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। उपनिरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि सोमवार रात करीब आठ बजे रामगोपाल के घर की तीसरी मंजिल पर आग की लपटों से बुरी तरह घिरी शिखा चिल्लाते हुए पहुंची और चीखते-चिल्लाते हुए वह तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरी। उपनिरीक्षक नीरज कुमार के अनुसार, किशोरी अस्सी फीसदी तक जल चुकी थी। नीचे गिरते ही वह शांत हो गई जिसे ग्रामीणों की मदद से स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किशोरी को आग लगाकर गिराने की चर्चा

वहीं ग्रामीणों में इस वारदात के बार चर्चा है कि किशोरी को आग लगाने के बाद तीसरी मंजिल से नीचे गिराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक परिवारीजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद उस दिशा में जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। वहीं घटना के बाद से घर का मालिक और पूरा परिवार फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

…और थानाध्यक्ष बोले, किशोरी जली ही नहीं

एक ओर इस मामले में जहां उप निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि किशोरी लगभग अस्सी फीसदी तक जल चुकी थी जिसे सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। तो वहीं दूसरी ओर माल थानाध्यक्ष राम सिंह ने बताया कि किशोरी तीसरी मंजिल से कूद गई थी जिसे सीएचसी लाया गया और वहां उसकी मौत हो गई।

Most Popular