HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ: कृष्णानगर में मामूली विवाद में फायरिंग, गोली लगने से...

Lucknow news- लखनऊ: कृष्णानगर में मामूली विवाद में फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में सोमवार को होली के दौरान मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी। घटना में एक युवक को गोली लगी है जबकि पैर में गोली लगने से एक राहगीर भी घायल हो गया। दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

पुलिस ने फायरिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार कर पिस्तौल बरामद कर ली है। जानकारी के मुताबिक कृष्णानगर इलाके में सोमवार को होली के दौरान रंग डालने को लेकर कहासुनी होने पर विवेक लखवानी उर्फ विक्की नाम के युवक ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। 

हमले में राकेश पांडे को गर्दन में गोली लगी है जबकि उधर से गुजर रहे राहगीर असलम के भी पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। जबकि आरोपी विवेक और विक्की को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। 

उधर डॉक्टरों के मुताबिक ट्रॉमा सेंटर में भर्ती दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी विवेक उर्फ विकी का फर्नीचर का शोरूम है। आरोपी के बड़े भाई का बच्चा होली खेल रहा था। तभी राकेश पांडे ने उसे डांट फटकार दिया। इसी बीच कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद विवेक ने सात राउंड फायरिंग कर दी।

Most Popular