Home लखनऊ Lucknow news- लखनऊ: छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने के लिए शोहदे ने...

Lucknow news- लखनऊ: छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने के लिए शोहदे ने लड़की को दी जान से मारने की धमकी

लखनऊ के विभूतिखण्ड में छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने के लिए शोहदे अंकुर शर्मा ने पीड़िता को बीच सड़क रोककर जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने अंकुर के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर संजय शुक्ला का कहना है कि दोनों पूर्व परिचित हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती देहरादून की है और यहां किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई व नौकरी कर रही है। आरोपी से उसका पुराना परिचय है। युवती का आरोप है कि आठ जुलाई को मल्हौर निवासी अंकुर शर्मा ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर वह मारपीट करने लगा। चीख-पुकार सुनकर लोग आए तो अंकुर भाग गया। पीड़िता ने विभूतिखण्ड थाना में अंकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पीड़िता का कहना है कि मंगलवार दोपहर वह सहेली के साथ काम से जा रही थी तभी रास्ते मे अंकुर मिल गया। उसने का रास्ता रोकने की कोशिश की। पीड़िता उससे बचकर आगे निकल गई। अंकुर उसका पीछा करने लगा और तखवा चौराहा के पास उसे रोक लिया। उसने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। पीड़िता ने मना किया तो उसने धमकाना शुरू कर दिया।

आरोप है कि अंकुर ने उससे बीच सड़क पर अभद्रता भी की जिस पर पीड़िता ने शोर मचा दिया। सरेराह युवती से अभद्रता होते देख लोगों का मजमा जुट गया। भीड़ देखकर अंकुर भाग निकला। इंस्पेक्टर ने बताया कि अंकुर को पुलिस तलाश रही है।

Most Popular