HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ : नशे में गाली-गलौज करने से मना करने पर...

Lucknow news- लखनऊ : नशे में गाली-गलौज करने से मना करने पर अधेड़ को पीटकर मार डाला

मोहान रोड स्थित नर्सरी की रखवाली कर रहे एक अधेड़ को मंगलवार रात कस्बे के एक दबंग ने लाठी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। परिवारीजनों की सूचना पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अधेड़ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मलिहाबाद इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि नगर पंचायत के मोहल्ला बस्ती धनवंत राय वार्ड निवासी रामखेलावन (50) मोहान रोड पर देसी शराब ठेका के पास स्थित नर्सरी की रखवाली करता था। मंगलवार रात 9:30 बजे समदा तालाब वार्ड निवासी परवेज, नर्सरी के पास गाली-गलौज कर रहा था। रामखेलावन ने इसका विरोध किया और उसे वहां से जाने को कहा। इस पर परवेज ने वहीं पड़ी लाठी उठाकर रामखेलावन की पिटाई शुरू कर दी। इससे रामखेलावन का सिर फट गया और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा।

इंस्पेक्टर ने बताया कि वारदात की खबर मिलते ही रामखेलावन को सीएचसी भेजा गया। फिर मंगलवार देर शाम ही रामखेलावन की पत्नी रघुराई की तहरीर पर आरोपी परवेज के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। अब उसी में गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी राघुराई के अलावा पुत्र रामलखन, सर्वेश और पुत्रियां कलावती व फूलमती हैं।

Most Popular