HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ : प्रांतीय पुलिस सेवा के 10 अफसरों का तबादला,...

Lucknow news- लखनऊ : प्रांतीय पुलिस सेवा के 10 अफसरों का तबादला, सेवा में कोताही पर प्रशासन सख्त

शासन ने रविवार देर शाम प्रांतीय पुलिस सेवा के 10 अफसरों के तबादले कर दिए। महिला के ऊपर एफआईआर लादने के मामले में एसपी के बाद अपर पुलिस अधीक्षक का भी तबादला कर दिया गया है। बस्ती में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है।

अभिसूचना मुख्यालय में तैनात दीपेंद्र नाथ चौधरी को उनकी जगह पर भेजा गया है। हाल ही में वाराणसी जोन के एडीजी के स्टाफ ऑफिसर बनाए गए अरुण कुमार दीक्षित को 20 वी वाहिनी पीएसी आजमगढ़ में उप सेनानायक मनाया गया है। आजमगढ़ पीएसी में तैनात चंद्र प्रकाश शुक्ला को एडीजी वाराणसी का स्टाफ ऑफिसर बनाया गया है।

अंबेडकर नगर के अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा को भी हटा दिया गया है, उन्हें भी अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है उनके स्थान पर अभिसूचना मुख्यालय पर तैनात संजय राय को भेजा गया है।

सतर्कता अधिष्ठान में अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी को 36वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी, पुत्तू राम को पीएसी सीतापुर से सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ, राजदारी चौरसिया को पुलिस मुख्यालय से अपर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर और अनिल कुमार झा को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गाजीपुर से अपर पुलिस अधीक्षक डीजीपी मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है। तैनात संजय राय को अंबेडकर नगर का एएसपी बनाया गया है।

Most Popular