HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ: मां, बेटी व बेटे ने की थी महिला इंस्पेक्टर...

Lucknow news- लखनऊ: मां, बेटी व बेटे ने की थी महिला इंस्पेक्टर के घर चोरी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित अशोक विहार निवासी महिला इंस्पेक्टर शिवा शुक्ला के घर हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। वारदात बुधवार रात को हुई थी। 

पुलिस ने 24 घंटे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से जेवरात व नकदी भी बरामद कर ली है। पकड़े गए चोर मां, बेटी व बेटा हैं।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, अशोक बिहार निवासी इंस्पेक्टर शिवा शुक्ला राजधानी में डायल 112 में प्रभारी के पद पर तैनात है। बुधवार देर रात शिवा शुक्ला बेटे कृष्णा पांडेय, बहन उमा पांडेय, उसके बेटे शिवम पांडेय व भतीजी निधि शुक्ला के साथ घर में सो रही थी। 

पीड़ित के मुताबिक, घटना रात दो से चार बजे के बीच की है। चोरों ने करीब सात लाख रुपये के जेवरात व 50 हजार नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने इस वारदात का खुलासा शुक्रवार को कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों में दो महिलाएं व एक पुरूष शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों में वृंदावन सेक्टर-10 निवासी लवकुश राजपूत, शिवरता राजपूत और कंचन शामिल हैं। पूछताछ में तीनों ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है।
 
प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह के मुताबिक तीनों आरोपी एक ही घर के हैं। शिवरता ने अपने बेटे लवकुश व बेटी कंचन के साथ वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन सोने की चेन, 8 सोने की अंगूठी, दो जोड़ी टप्स, दो बाली, पायल, बच्चों के कंगन, सिक्के, एक मोबाइल व 10200 रुपये नकदी बरामद हुआ है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक लवकुश पर पीजीआई और कंचन पर बाराबंकी में मुकदमा दर्ज हैं।

Most Popular