HomeलखनऊLucknow news - लखनऊ में दिनदहाड़े लूट: ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने...

Lucknow news – लखनऊ में दिनदहाड़े लूट: ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने सराफा कारोबारी के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर की लूटपाट, CCTV में कैद वारदात

लूटपाट की घटना CCTV में कैद हुई है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। - Dainik Bhaskar

लूटपाट की घटना CCTV में कैद हुई है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है।

आशियाना इलाके के सेक्टर-एच में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है। यहां आशियाना इलाके में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने सराफा कारोबारी के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद लूटपाट कर मौके से फरार हो गए। लूटकांड की यह घटना CCTV में कैद हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा सराफा एसोसिएशन के लोग मौके पर पहुंचे। दुकान के मालिक दीपक रस्तोगी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

25 मिनट तक सोने की चेन देखते रहे, फिर दिया वारदात को अंजाम

कारोबारी दीपक रस्तोगी की आशियाना स्थित सेक्टर एच में नाथ ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि दोपहर में मैं खाना खाने के बाद दुकान पर बैठा था। तभी तीन युवकों ने दुकान में प्रवेश किया। सभी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। युवकों ने कहा कि मुझे सोने की चेन चाहिए। अगर आपके पास हो तो मुझे दिखा दीजिए। दीपक ने कहा कि वे करीब 20 से 25 मिनट तक अलग-अलग तरीके की सोने की चेन निकलवा कर देखते रहे।

कुछ देर बाद हाथ में मेरे पास बैठे मेरे 14 साल के बेटे को असलहे की नोक पर ले लिया और लूटपाट की। कारोबारी दीपक का कहना है कि जाते समय मेरे बेटा बदमाशों की बाइक का आधा नंबर नोट कर पाया है। तीनों बदमाश 600 ग्राम सोना और 15 किलो चांदी ले गए हैं।

कारोबारी दीपक रस्तोगी।

कारोबारी दीपक रस्तोगी।

बदमाशों को ट्रैक करने की हो रही कोशिश

DCP ईस्ट संजीव सुमन का कहना कि सूचना मिली कि ज्वेलर्स की दुकान पर लूट हुई है। तत्काल मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई और दुकान मालिक से पूछताछ किया गया। दुकान मालिक ने पूछताछ में बताया कि 3 लोगों आए थे। एक ने हेलमेट और दो ने मास्क पहन रखा था। पुलिस की छह टीमें लगी हुई हैं। CCTV फुटेज के माध्यम से भी हम बदमाशों को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं।

वारदात के बाद थाने पर जुटे लोग।

वारदात के बाद थाने पर जुटे लोग।

खबरें और भी हैं…

Most Popular