HomeलखनऊLucknow news - लखनऊ में प्रेम का दुखांत: प्रेमिका की हत्या कर...

Lucknow news – लखनऊ में प्रेम का दुखांत: प्रेमिका की हत्या कर उसी के दुपट्टे से प्रेमी ने लगाई फांसी, घर वालों से कहा था- उसने बेवफाई की, मारकर खुद भी मरुंगा

वारदात वाले कमरे में जांच करती पुलिस। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। - Dainik Bhaskar

वारदात वाले कमरे में जांच करती पुलिस। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पीजीआई थाना क्षेत्र का मामला, दोनों शव एक होटल में मिलेखुद की आइडी से होटल में बुक कराया था कमरा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां एक होटल में ठहरे युवक व युवती की लाश मिली है। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। कहा जा रहा है कि प्रेमी ने युवती की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद लड़की के दुपट्टे से फांसी पर लटक गया। दोनों मंगलवार की शाम से होटल में रुके थे। छानबीन में पता चला है कि युवक ने युवती के घर फोन कर कहा था कि आपकी लड़की ने बेवफाई की हैं, मैं उसे मारकर खुद को खत्म कर लूंगा। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पड़ताल जारी है।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला पीजीआई थाना क्षेत्र में वृंदावन इलाके के सेक्टर 10 के ए स्क्वायर नाम के होटल का है। होटल के मैनेजर गौरव सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक युवक और युवती उनके होटल में आए थे। उन्होंने रजनीखंड, आशियाना निवासी शुभम वर्मा (24 वर्ष) और सूर्यनगर, मानकनगर निवासिनी विद्या कनौजिया के नाम पर कमरा बुक कराया था। साथ ही रात करीब नौ बजे निकल जाने की बात भी कही थी। देर रात होने के बाद भी जब दोनों नहीं निकले तो होटल कर्मचारी को भेजा गया, लेकिन जवाब नहीं आया। जब होटल मैनेजर खुद पहुंचा फिर भी दोनों ने कमरा नहीं खोला। मामला संदिग्ध देखकर होटल मैनेजर गौरव ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल कर्मचारियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। जांच पड़ताल के बाद पुलिस का कहना है कि युवती के गले में उंगलियों के निशान थे, जबकि युवक फंदे पर लटका था।

तुम्हारी लड़की ने बेवफाई की है, मार दूंगा

जांच में इस बात की जानकारी मिली है युवक ने कमरा बुक कराने के बाद युवती के परिवार के फोन किया था। फोन पर उसने कहा था कि तुम्हारी लड़की ने मेरे साथ बेवफाई की है, मैं अब जी नहीं सकता। मैं उसे मार दूंगा और खुद मर जाऊंगा।

इस आईडी पर बुक कराया था कमरा।

इस आईडी पर बुक कराया था कमरा।

क्या बोले अधिकारी

ADCP पूर्वी रवि कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों से युवक को इस बात का संदेह था कि लड़की उसके साथ बेवफाई कर रही है। इसी बात से नाराज होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। युवती की हत्या से पहले उसने लड़की के घर पर फोन करके इसकी जानकारी दी थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular