HomeलखनऊLucknow news - लखनऊ में बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी:...

Lucknow news – लखनऊ में बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी: बदमाश ज्वैलर्स शॉप में घुसे, व्यापारी के सिर में असलहा सटाकर मारी गोली, पत्नी ने काउंटर के नीचे छिपकर बचाई जान…फायरिंग करते हुए बदमाश फरार

बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी के सिर में दाग दी गोली।

राजधानी लखनऊ में बुधवार शाम बदमाशों ने एक ज्वैलर्स पर हमले के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैला दी। बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर बैठे सराफ को निशाना बनाकर गोलियां चलाई। और उसके सिर से असलहा सटाकर गोली मार दी। वहीं व्यापारी की पत्नी ने काउंटर के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। घायल व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे लोकबंधु अस्पताल से मेदांता रेफर कर दिया गया है।

दो असलहों से गोलियां बरसा रहे थे बदमाशसरोजनीनगर के सरवर नगर में मकान के निचले हिस्से में ही नरेंद्र की एसएस ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शाम को नरेंद्र, उनकी पत्नी विनोद कुमारी और नौकर आकाश दुकान में बैठे थे। दो युवक अचानक बाइक से उतरकर दुकान में घुसे। दोनों के हाथ में असलहा था। अंदर घुसते ही दोनों ताबड़तोड़ फायर करने लगे। उन्होंने पहले विनोद कुमारी की तरफ फायर झोंका तो वह काउंटर के नीचे छिप गई। इसके बाद नरेंद्र को पकड़कर उनके सिर में असलहा सटाकर गोली मार दी।

घायल सर्राफा व्यापारी की हालत नाज़ुकसूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में नागेंद्र को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। इलाके में नाकाबंदी कर दी गयी है। हर रास्ते के कैमरे चेक किये जा रहे हैं।

गोलीकांड को पुलिस आपसी रंजिश बता रहीगोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग चिल्लाए। इतने में नरेंद्र का बेटा सिद्धार्थ भी दौड़कर वहां पहुंचा। इस बीच नौकर आकाश ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उसे लात मारकर एक तरफ गिराते हुए बदमाश भाग निकले। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने मौका होते हुए भी लूटपाट नहीं की। इससे आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular