Home लखनऊ Lucknow news- लखनऊ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में लगाई...

Lucknow news- लखनऊ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में लगाई आग

बाजारखाला के ऐशबाग में बुधवार दोपहर को सिरफिरा आशिक प्रेमिका के घर घुस गया और ताला तोड़कर किचन में रखे सिलिंडर से आग लगा दी। मौके पर पहॅुची पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाते हुए सिरफिरे आशिक और सिलिंडर को बाहर निकाल लिया और दमकल के पहॅुचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया।

करेहटा निवासी 47 वर्षीय पुताई मजदूर चेतराम लोधी का ऐशबाग निवासी सीमा गुलाटी के घर पर पुताई करने के दौरान 2006 में प्रेम प्रसंग हो गया था और दोनो लिविंग रिलेशन में एक साथ रहने लगे थे। चेतराम शादीशुदा था। उसकी पत्नी प्रेमलता लोधी व बेटी आरती, मोना, अनन्या व बेटा आदित्य है जो करेहटा में रहते हैं। 

सीमा गुलाटी तलाकशुदा है और अपनी मां कृष्णा गुलाटी के साथ रहती थी। चेतराम लिविंग रिलेशन के दौरान एक दिन सीमा के साथ दूसरे दिन प्रेमलता के साथ रहता था। कुछ समय पहले सीमा की राजस्थान निवासी रवि सेठिया के साथ फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई थी जो चेतराम को नगवारा गुजरी। इस पर चेतराम ने एक दवा के लिफाफे पर लिखा कि सीमा तुम जल्दी आ जाओ, नही तो पूरे घर को आग लगा दूंगा। 

सीमा के न पहॅुचने पर चेतराम ने किचन में आग लगा दी। परिजनों ने घटना की जानकारी 112 पर पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। आग लगने की जानकारी मिलते ही ऐशबाग चौकी इंचार्ज राकेश चौरसिया व कांस्टेबल अतीक खांन मौके पर पहॅुच गए और सूझ-बूझ दिखाते हुए पहले चेतराम को बाहर निकालकर थाने भिजवाया। उसके बाद किचन में रखा एलपीजी सिलिंडर बाहर निकाला। 

Most Popular