Home लखनऊ Lucknow news - लखनऊ में सुसाइड: व्यवसायी ने दोस्त को भेजा मैसेज-'मम्मी...

Lucknow news – लखनऊ में सुसाइड: व्यवसायी ने दोस्त को भेजा मैसेज-‘मम्मी पापा को रुपए दे देना, भाई और परिवार का ध्यान रखना’, फिर कर ली आत्महत्या

लखनऊ के नाका कोतवाली क्षेत्र में व्यवसायी 28 वर्षीय आकाश गुप्ता ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया।

मैसेज देखकर शुक्रवार सुबह पहुंचे दोस्त ने गोदाम में फंदे पर शव लटका देख कर पुलिस को सूचना दी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका कोतवाली क्षेत्र में व्यवसायी 28 साल के आकाश गुप्ता ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले अपने दोस्त आकाश को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर लिखा कि, मेरे मम्मी-पापा को रुपए दे देना। मेरे भाई और परिवार का ध्यान रखना। मैं बहुत परेशान हूं। मैसेज देखकर शुक्रवार सुबह पहुंचे दोस्त ने गोदाम में उनका फंदे पर शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने बताया कि, हरदोई बैटगंज के रहने वाले आकाश गुप्ता में सुसाइड कर लिया है। वह यहां इलेक्ट्रॉनिक्स का व्यवसाय करते थे। व्यवसाय के कारण मोतीनगर में किराए पर रहते थे। उसी में गोदाम बना रखा था। गुरुवार देर रात दोस्त धीरज के साथ खाना खाया। इसके बाद धीरज घर चले गए। उसके बाद आकाश ने दर्ज के वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा।

गोदाम में चादर के सहारे लटका था शव

धीरज ने शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे मैसेज देखा तो वह भागकर आकाश के घर पहुंचा। मेनगेट अंदर से बंद था। फिर बाउंड्री वाल फांदकर धीरज गोदाम के अंदर पहुंचा। गोदाम में पंखे से चादर के सहारे आकाश का फंदे पर शव लटका देखकर उसकी चीख निकल पड़ी। धीरज ने पुलिस और आकाश के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची मोबाइल फ़ोन और रजिस्टर से सुसाइड करने की वजह की तलाश कर रही हैं।

“मम्मी-पापा को देना रुपये, सबका ख्याल रखना”इंस्पेक्टर ने बताया कि आकाश ने किस कारण से आत्महत्या की इसकी अभी मूल रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर ही कुछ जानकारी हो सकेगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि, आकाश ने अपने मित्र को भेजे गए मैसेज में लिखा कि मेरे मम्मी-पापा को रुपए दे देना। मेरे भाई और परिवार का ध्यान रखना। मैं बहुत परेशान हूं। यह मैसेज सुबह वॉट्सऐप पर देखते ही धीरज आकाश के घर पहुंचा था।

Input – Bhaskar.com

Most Popular