Home लखनऊ Lucknow news - लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को...

Lucknow news – लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े: चाकूबाजी में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

राजधानी लखनऊ के कैंटोमेंट इलाके में दो सूबेदारों के बीच मेस का चार्ज लेने को लेकर चाकूबाजी हो गई जिसमें एक की मौत हो गई। फाइल फोटो

लखनऊ के कैंट इलाके का मामला, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सूबेदार की दूसरे सूबेदार ने गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बदा मारपीट होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे के ऊपर चाकू से हमला करने लगे। चाकूबाजी में पश्चिम बंगाल के रहने वाले सूबेदार की सिम्पा शेरपा की मौत हो गई। वहीं दूसरे सूबेदार को चोटें आईं है। उसका इलाज कैंटोमेंट हॉस्पिटल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के कैंट छावनी क्षेत्र में आर्मी में तैनात दो सुविधा रो के बीच विवाद हो गया। मेस का चार्ज हैंड ओवर करने को लेकर हुए विवाद में दोनों सूबेदार के बीच एक दूसरे पर चाकू से हमला किया गया। हमले में पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के रहने वाले सिम्पा शेरपा की मौत हो गई।

वहीं नेपाल के इलम जिला के रहने वाले रमेश कुमार राय को चाकू लगने से गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूबेदार इलाज के लिए कैंटोनमेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक सूबेदार के पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इंस्पेक्टर कैंट नीलम राणा का कहना है कि हत्या के पीछे की असली वजह क्या थी जिस जिस पर दोनों के बीच विवाद हुआ इसकी जांच की जा रही हैं।

शुरू में घटना को पुलिस छुपाती रहीआर्मी के दो सूबेदार के बीच हुई घटना को लेकर पुलिस ने पहले या मामला कैंटोंमेंट क्षेत्र का बताती रही। चाकू लगने से जब एक सूबेदार की मौत हो गई तब पुलिस ने इस पूरे मामले में मीडिया को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी अभी घटना को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है। उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular