HomeलखनऊLucknow news- लखनऊ: हरगांव में हाईवे पर कुछ लोगों ने युवक को...

Lucknow news- लखनऊ: हरगांव में हाईवे पर कुछ लोगों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के हरगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर झरेखापुर के पास सोमवार की सुबह बाइक सवार एक युवक को कुछ लोगों ने गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

लखीमपुर खीरी क्षेत्र के सरोना गांव निवासी मुकेश (33) सीतापुर जिला मुख्यालय पर एक स्कूल में सफाई कर्मी हैं। वह शहर कोतवाली क्षेत्र के मछली मंडी में रहते हैं। होली पर्व के मौके पर सोमवार की सुबह बाइक से अपने गांव लखीमपुर खीरी जा रहे थे। 

इसी बीच हरगांव थाना क्षेत्र में झरेखापुर के पास लखीमपुर सीतापुर हाईवे पर पहुंचे। तभी कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उनके बीच विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद रोकने वाले लोगों ने उन्हें गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव के दो लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने कोई तहरीर नहीं दी है। इंस्पेक्टर डीपी शुक्ला का कहना है मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular