HomeलखनऊLucknow news - लुटेरों के गिरोह का खुलासा: सुनसान जगह पर ले...

Lucknow news – लुटेरों के गिरोह का खुलासा: सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, दर्जनों घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

पुलिस ने लखनऊ में ऑटो चालकों के ऐसे गिरोह का पर्दाफांस किया है जो सवारियों को सुनसान जगह पर ले जाकर लूट पाट करते थे। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने लखनऊ में ऑटो चालकों के ऐसे गिरोह का पर्दाफांस किया है जो सवारियों को सुनसान जगह पर ले जाकर लूट पाट करते थे।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऑटो में बैठकर शहर भर में सवारियों से लूटपाट करने वाले गिरोह का गोमती नगर पुलिस ने पर्दाफांस किया है। लुटेरों के कब्जे से लूट का मोबाइल,नगदी और ऑटो जब्त किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ कर अब तक की गई घटनाओं की की जानकारी जुटाई जा रही है। रिश्तेदारों को पहले से ऑटो में सवारियां बनाकर बैठाते हैं, जब दूसरी सवारी बैठती है तो सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट करते थे।

इंस्पेक्टर गोमती नगर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि, बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर निवासी दिवाकर अवस्थी और वहीं के शोभित शुक्ला को पकड़ा गया है। गत 25 मार्च को अम्बेडकर नगर निवासी अनुराग शर्मा ने गोमती नगर पुलिस को सूचना दी थी कि वह 21 मार्च को लखनऊ नेवी कोस्ट कार्ड की परीक्षा देने के लिए आया था।

मिठाई वाले चौराहे पर मोबाइल और पर्स लूटा

ऑटो से गोमती नगर जाते वक्त ऑटो में पहले से बैठे युवक ने मिठाई वाले चौराहे पर उसका मोबाइल और पर्स लूट लिया। जिसके बाद पुलिस लुटेरों कि तलाश में जुटी थी। करीब एक दर्जन से ज्यादा घटनाओं को दोनों लुटेरों व अन्य साथियों ने अंजाम दिया है अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी की जा रही है।

रिश्तेदारों की मदद से बनाते थे निशानापुलिस का कहना है आरोपी आरोपियों ने पूछताछ ने बताया कि वो लोग अपने रिश्तेदारों की मदद से सवारियों को निशाना बनाते थे। रिश्तेदार ऑटो में पहले से बैठ जाते थे जिससे सवारियों को लगता था कि ये भी सवारी हैं फिर उन्हें सूनसान जगह देखकर लूट लेटे थे। वहीं पुलिस अब आरोपियों के रिश्तेदारों की तलाश में जुट गई है। जो लुटेरों के पकड़े जाने के बाद से फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Most Popular