Home लखनऊ Lucknow news- लोगों के जानमाल की सुरक्षा भगवान भरोसे : अखिलेश

Lucknow news- लोगों के जानमाल की सुरक्षा भगवान भरोसे : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में लोगों के जानमाल की सुरक्षा भगवान भरोसे है। अपराधियों के खौफ  से प्रदेश में डर का माहौल है। मुख्यमंत्री का कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। वे सिर्फ  सख्त जुबानी बयानबाजी व जांच की थोथी घोषणाओं के जरिए कुर्सी की प्रतिष्ठा बचाने तक में नाकाम हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि राज्यपाल मूक दृष्टा की भूमिका में क्यों है ?

अखिलेश ने बृहस्पतिवार को जारी बयान में कहा कि प्रतापगढ़ में हफ्ते भर में तीसरी बड़ी वारदात से व्यापारी दहल उठे हैं।  जिले के मंगरौरा बाजार में दिन दहाड़े गल्ला व्यापारी से 16 लाख रुपये लूट लिए गए। मऊ में दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोंडा में महिला पुलिस कर्मी की इज्जत पर पुलिस कर्मी ने डाका डाल दिया। लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र के गांव में किशोरी के साथ बलात्कार की घटना घटी। सचिवालय मेट्रो स्टेशन में एक युवती से छेड़छाड़ की गई। न्यूज चैनल की एंकर से गाजियाबाद से मेरठ जाते हुए रास्ते में छेड़खानी हुई।

अमेठी में ग्राम सभा राजा फतेहपुर में दबंगों ने पत्रकार के घर पर हमला कर उनकी बूढ़ी मां, बुआ, भाभी और भाई को चोट पहुंचाई। उन्होंने कहा, भाजपा के जंगलराज में महिलाएं व बच्चियां सर्वाधिक अपमानित हुई हैं। बेटियों पर अत्याचार नहीं रुक रहा है। प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा छात्रा से छेड़खानी का वीडियो विचलित करने वाला है। प्रदेश भर में कानून व्यवस्था चौपट है।

Most Popular