Home लखनऊ Lucknow news - विवादित बोल: साध्वी प्राची ने कहा- किसान आंदोलन के...

Lucknow news – विवादित बोल: साध्वी प्राची ने कहा- किसान आंदोलन के पीछे जेहादी सोच के लोग, बिल वापस हुआ तो आमरण अनशन पर बैठूंगी

विहिप की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची।

विहिप नेत्री साध्वी प्राची ने बरेली में दिया बयानकांग्रेस पर साधा निशाना, किसानों को भड़काया जा रहा

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने सोमवार को बरेली में थीं। उन्होंने केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि किसान बिल किसी भी हालत में वापस नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो वह खुद इसके विरोध में आमरण अनशन पर दिल्ली में बैठेंगी। उन्होंने यह भी कहा है कि किसान आंदोलन के पीछे जेहादी और खालिस्तानी सोच के लोग हैं। ऐसे लोग मोदी-योगी को मारने की बात कहते हैं। किसान तो बेहद शांत प्रिय होते हैं।

70 साल की समस्या का समाधान तीन नए कृषि बिल

साध्वी ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में जो समस्याएं दी हैं, उसका समाधान किसान बिल है। पहले कभी किसान को 6 हजार रुपए नहीं मिले। राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की सुगबुगाहट पर प्राची ने कहा कि कांग्रेस में अध्यक्ष पद कांग्रेस परिवार में घूमता है। कभी राहुल गांधी, कभी सोनिया गांधी, कभी सोनिया तो कभी राहुल, अब ज्यादा से ज्यादा मिसेज वाड्रा। कांग्रेस में इसके अलावा कोई दिखता नहीं। भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान मिलता है। यहां कोई भी अध्यक्ष बन सकता है।

बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार

साध्वी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जेपी नड्डा पर ना केवल हमला कराया, बल्कि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा गया। साध्वी ने कहा ममता बनर्जी ने जो कार्य कराया वह दुःखद घटना है। ममता पर बहुत बड़ा कलंक है। भाजपा की बंगाल में सरकार बनेगी और ममता को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

Most Popular