Home लखनऊ Lucknow news- वेल्थ मंत्रा पर दो करोड़ की ठगी का आरोप, मुकदमा...

Lucknow news- वेल्थ मंत्रा पर दो करोड़ की ठगी का आरोप, मुकदमा दर्ज

टाउनशिप में दुकान दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाते हुए नितिन चावला ने विभूतिखंड थाने में वेल्थ मंत्रा इन्फाकन लि. के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने तहरीर पर डायरेक्टर संजीव अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, सेक्रेटरी अमित गुप्ता और प्रदीप राम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विभूतिखंड थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नितिन चावला एसवी इंटर प्राइजेज में पार्टनर हैं। वर्ष 2013 में नितिन को दुकानों की जरूरत थी।

इसके लिए उन्होंने विभूतिखंड टाइटेनियम बिल्डिंग में वेल्थ मंत्रा इन्फाकन लि. के डायरेक्टर संजीव अग्रवाल व सुनीता अग्रवाल से शहीद पथ किनारे स्थित एक टाउनशिप परिसर में आईटी पार्क में दुकान दिलाने के लिए कहा था।

दुकानों की कीमत दो करोड़ रुपये बताई गई। नितिन ने तीन सितंबर 2013 को चेक के माध्यम से पूरा पैसा दे दिया। इसके बावजूद दुकानें नहीं मिली तो उन्होंने डायरेक्टर संजीव व सुनीता से संपर्क किया।

इस पर जालसाज टालमटोल करने लगे। पीड़ित ने बताया कि बाद में कंपनी का कार्य सुनीता अग्रवाल देखने लगी। सुनीता से बात हुई उन्होंने कहा कि सहारा के सामने जमीन दे दी जाएगी।

इस पर नितिन ने दुकान देने की बात कही। आरोप है कि सुनीता अग्रवाल ने धमकी दी कि न तो जमीन दी जाएगी और न ही पैसा। सुनीता ने जान से मारने की धमकी दी।

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, डायरेक्टर संजीव अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, सेक्रेटरी अमित गुप्ता और प्रदीप राम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

क्लोनिंग कर खाते से 10 हजार रुपये निकाले

लखनऊ। सआदतगंज निवासी फिजा जावेद के एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर जालसाज ने खाते से 10 हजार रुपये निकाल लिए। मुकदमा दर्ज कर पुलिस साइबर सेल की मदद से छानबीन कर रही है।

Most Popular