Home लखनऊ Lucknow news- व्यापार मंडल के अध्यक्ष की हत्या: अंतिम यात्रा में उमड़ा...

Lucknow news- व्यापार मंडल के अध्यक्ष की हत्या: अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, कानून मंत्री का निर्देश- 24 घंटे में वारदात का खुलासा करें

मोहनलालगंज के इंद्रजीत खेड़ा के पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान के पति सुजीत पांडेय की अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक, मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व सपा विधायक अमरीश पुष्कर समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं। कानून मंत्री ने 24 घंटे में वारदात का खुलासा करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि सुजीत पांडेय की रविवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के विरोध में मोहनलालगंज बार एसोसिएशन ने सोमवार को न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया है। वहीं, मृतक के पुत्र अजय पांडेय ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

अध्यक्ष की हत्या से व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है। उन्होंने विरोध स्वरूप सोमवार को बाजार बंद कर दिए। सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सुजीत के शव को सुबह अंतिम संस्कार के लिए गंगा तट डलमऊ ले जाया गया।

प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज गऊदीन शुक्ला के मुताबिक इंद्रजीत खेड़ा की प्रधान संध्या पांडेय के पति सुजीत पांडेय का इलाके के गौरा में ईंट भट्ठा है। रविवार शाम करीब 5:30 बजे वह सफारी से भट्ठे पर गए थे। वहां पर गाड़ी से उतरते ही पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिसके बाद बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले।

Most Popular