HomeलखनऊLucknow news - शराब माफियाओं का दुस्साहस: शराब कारोबारी के घर पहुंची...

Lucknow news – शराब माफियाओं का दुस्साहस: शराब कारोबारी के घर पहुंची पुलिस टीम पर किया हमला: गांव में भागकर बचाई जान, 2 सिपाही हुए घायल

यूपी में सीतापुर जिले के हरगांव थाना इलाके में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। - Dainik Bhaskar

यूपी में सीतापुर जिले के हरगांव थाना इलाके में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में अवैध शराब बनने की शिकायत पर एक गांव पहुंची पुलिस टीम पर शराब तस्करों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले में पुलिस के दो आरक्षी घायल हो गए और गांव से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को इलाज के किये सीएचसी में भर्ती कराया और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। सभी आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना हरगांव थाना क्षेत्र के दोसपुर गांव की है। यहां बीती देर रात थाने के दो सिपाही सौरभ काकरान और सचिन कुमार गांव में सम्मन तामील कराने गए थे। पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान उन्हें गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना प्राप्त हुई थी। उसी सूचना के आधार पर वह शराब कारोबारी गुड्डू के घर पहुंच गए और मोबाइल से साक्ष्य के लिए वीडियो बनाने लगे।

पुलिस को देख आग बबूला हुए शराब माफिया

पुलिस को देख शराब कारोबारी आग बबूला हो गए और वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरक्षियों को घेरकर जमकर पीटा और मोबाइल फ़ोन तोड़ दिया। तस्करों के हमले से बचकर दोनों आरक्षी किसी तरह बाहर निकले और बाइक वहीं छोड़कर अपनी जान बचायी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उनका उपचार किया गया। वारदात के बाद पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया लेकिन तब तक शराब कारोबारी भाग निकले। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल शराब कारोबारियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दबिश दी जा रही हैं जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Most Popular