Home लखनऊ Lucknow news - शाहजहांपुर में दबंगई: मुफ्त में नहीं मिला खाना तो...

Lucknow news – शाहजहांपुर में दबंगई: मुफ्त में नहीं मिला खाना तो दबंग ने ढाबा मालिक को पीटा, नौकरों पर ताना तमंचा, FIR दर्ज

यह फोटो शाहजहांपुर की है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

निगोही थाना क्षेत्र के हमजापुर चौराहे का मामलापुलिस आरोपी को गिरफ्तारी करने के प्रयास में जुटी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दबंग युवक मुफ्त में खाना खाने के लिए रविवार रात एक ढाबे पर पहुंच गया। वह नशे में था। वह खुद भगोने से खाना निकालने लगा। यह देख ढाबे पर काम करने वाले कर्मियों ने उसे रोका तो वह मारपीट करने लगा। ढाबा मालिक को भी पीट दिया। इसी बीच उसने अपनी कमर से तमंचा निकाल लिया तो मौके पर भगदड़ मच गई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

हमजापुर चौराहे का मामला

यह मामला थाना निगोही के हमजापुर चौराहे पर स्थित ढाबे की है। यहां रविवार रात क्षेत्र का ही रहने वाला रोहित चौराहे पर स्थित ढाबे पर खाना खाने आया। दबंग काफी ज्यादा नशे में था। ढाबे में आते ही दबंग रोहित खाने भगोने के ऊपर रखे ढक्कन को हटाकर खाना निकालने लगा। ढाबे पर काम करने वाले नौकर ने मना किया तो, दबंग को गुस्सा आ गया और उसके बाद पहले तो गाली-गलौच शुरू हुई। इसी बीच अचानक दबंग ने अपनी कमर से तमंचा निकाला और नौकर पर तान दिया। उसके बाद उसके साथ दबंग ने मारपीट की। तमंचा देखकर ढाबे में भगदड़ मच गई।

बड़ा हादसा टला

यहां बड़ा हादसा भी टल गया, नशे की हालत में ही अगर तमंचे से गोली चल जाती तो, किसी की भी जान जा सकती थी। ढाबे पर मौजूद किसी ने मारपीट और तमंचा लहराते वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद पीड़ित ढाबा मालिक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए चल रही दबिश

SSI शीशपाल सिंह ने बताया कि, वीडियो वायरल होने के बाद रात में ही आरोपी रोहित के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular