Home लखनऊ Lucknow news - शाहजहांपुर में मारपीट: आगे निकलने की होड़ में टकराई...

Lucknow news – शाहजहांपुर में मारपीट: आगे निकलने की होड़ में टकराई बाइक; सिपाही और BJP नेता के भतीजे के बीच जमकर चले लात-घूंसे

यह फोटो शाहजहांपुर की है। बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल है।

खिरनीबाग चौराहे का मामला, सूचना पाकर जब तक पहुंची पुलिस दोनों भाग निकले

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार की शाम खिरनी बाग चौराहे पर बाइक टकराने के बाद दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट करने वालों में एक सिपाही था तो दूसरा BJP के एक बड़े नेता का भतीजा था। फिलहाल कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग इसे खाकी-खादी के बीच संघर्ष कह रहे हैं।

SP ऑफिस के पास का मामला

दरअसल, SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर एक सिपाही बाइक से कहीं जा रहा था। तभी उसके बराबर से एक सत्ता पक्ष के बड़े नेता का भतीजा भी निकला। युवक सत्ता की हनक में आगे निकलना चाहता था, सिपाही भी पीछे क्यों रहता, उस पर खाकी का नशा था। आगे निकलने की होड़ में दोनों में रेस होने लगी। तभी दोनों की बाइक टकरा गई। उसके बाद SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर सबसे व्यस्त रहने वाले खिरनी बाग चौराहे पर बीच सड़क दोनों में मारपीट होने लगी। दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगे।

युवक मंत्री को फोन लगाने की धमकी दे रहा था तो सिपाही खुद को पुलिस वाला बताने लगा। लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच एक अन्य नेता ने एंट्री ली और दोनों को अलग-अलग बीच बचाव करा दिया। बीच रोड पर तांडव हुआ, मारपीट भी हुई। वीडियो वायरल होने के बाद भी थाने की मामला नहीं पहुंचा और रफा-दफा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा- जब तक हम पहुंचे, वे भाग चुके थे

इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि वीडियो हमें भी मिला है। जिसमें दो युवकों में मारपीट हो रही है। एक युवक खुद को सिपाही बता रहा है, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक सभी भाग चुके थे। थाने पर किसी ने तहरीर नहीं दी है।

source url

Most Popular