HomeलखनऊLucknow news- शोहदों से परेशान शिक्षक ने सुसाइड नोट लिखकर जहर पिया,...

Lucknow news- शोहदों से परेशान शिक्षक ने सुसाइड नोट लिखकर जहर पिया, कहा- शिकायत करने पर पत्नी का रेप करने की देते थे धमकी

बहराइच जिले के कैसरगंज के जाफर मंजिल में किराये पर रह रहे शिक्षक दंपती को पास के ही रहने वाले चार शोहदे आए दिन परेशान कर रहे थे। महिला शिक्षका को अकेले पाकर उस पर फब्तियां कसी जाती थी। इसे लेकर हुजूरपुर के दुसरा पारा प्राथमिक स्कूल में तैनात शिक्षक नीरज चौबे काफी मानसिक तनाव में रहने लगे।

आसपास के लोगों से इस मामले में शिकायत भी की। मगर दबंग शोहदों के खौफ के कारण किसी ने उनकी मदद नहीं की। हुजूरपुर में ही शिक्षक के पद पर तैनात उनकी पत्नी जब भी घर से निकलती तो उसे परेशान किया जाता था। दो साल की मासूम बेटी भी है। इससे परेशान शिक्षक नीरज ने मंगलवार को एक सुसाइड नोट लिखा और इसके बाद करीब दो सौ ग्राम सल्फास खाकर जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की।

गंभीर हालत में उनको सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया है। यहां हालत गंभीर देखकर उनको मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस मामले में एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि सीएचसी से मिले मेमो के बाद फौरी सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। शिक्षक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसे लेकर जांच के लिए टीम लगाई गई है।

विशेष वर्ग से जुड़े हैं युवक

जाफर मंजिल के चारों युवक विशेष वर्ग से जुड़े हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर तरह तरह के मैसेज वायरल किए जा रहे हैं। सुसाइड नोट भी वायरल हो रहा है।

ये लिखा है पत्र में

शिक्षक ने पत्र में लिखा कि शोहदे उसके परिवार को परेशान करते हैं और शिकायत करने की बात करने पर पत्नी का रेप करने की धमकी देते हैं।

नीरज चौबे ने सुसाइड नोट में पूरी आपबीती लिखी है। उन्होंने पत्र में शोषण शब्द का इस्तेमाल कई बार किया है। 200 ग्राम सल्फास खाने की बात भी पत्र में लिखी है।

ये लिखा है पत्र में

Most Popular