Home लखनऊ Lucknow news- संदिग्ध दशा में घर में मिला युवक का शव

Lucknow news- संदिग्ध दशा में घर में मिला युवक का शव

अमेठी। स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार में घर के भीतर सो रहे एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के गले और माथे पर चोट के निशान मिले हैं। परिवारीजनों की तहरीर पर पड़ोस के ही एक पिता-पत्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज निवासी रामचंद्र अग्रहरि का पुत्र अजय कुमार अग्रहरि (32) पुश्तैनी मकान के बजाए कस्बे में अपने बनाए मकान में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। अजय के पिता रामचंद्र व मां मालती वारिसगंज रोड पर करीब एक किलोमीटर दूर पुश्तैनी मकान में रहते थे।

अजय की पत्नी बिट्टन दो दिन पहले अपने पुत्र आकाश और विकास को लेकर मायके चली गई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद अजय दोनों टाइम भोजन करने घर जाता था। अजय सोमवार रात भोजन करके आया और अपने घर में सो गया। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे तक अजय नाश्ता करने घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां कस्बा स्थित उसके मकान पर पहुंच गई।

मालती पहुंची तो अजय की मां को दरवाजा खुला मिला। अंदर पहुंचने पर उसे अजय का शव पड़ा मिला। अजय के गले और माथे पर चोट के निशान व खून लगा दिखा। पुत्र का शव पड़ा देख मालती के होश उड़ गए। उसकी चीख पुकार पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिवारीजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने के बाद सीओ मुसाफिरखाना मनोज कुमार यादव फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तथ्यों को देखा।
एसएचओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विजय कुमार की तहरीर पर पुलिस ने कस्बे के ही राजकरन व उसके पुत्र राजू पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Most Popular