Home लखनऊ Lucknow news- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

Lucknow news- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

अमेठी। स्थानीय थाने के तेदुआ गांव में शुक्रवार को संदिग्ध दशा में विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंचे विवाहिता के पिता ने पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते तहरीर देकर केस दर्ज करने की गुहार लगाई है। तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस केस दर्ज करने के बजाए मामले की छानबीन करने की बात कह रही है।

बाजार शुुकुल थाने के तेदुआ गांव निवासी अजय करन की शादी मई 2019 में अयोध्या जिले के पटरंगा थाने के गांच जबरवा निवासी सतगुरु की पुत्री चांदनी से हुई थी। शुक्रवार सुबह चांदनी का शव संदिग्ध दशा में अपने कमरे की छत में लगे हुक से फंदे के सहारे लटकता मिला।

चांदनी की मौत की सूचना पर पहुंचे पिता सतगुरु ने अजय करन पर लव मैरिज करने की बात कहते हुए विरोध करने पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। सतगुरु ने कहा कि कई बार इस संबंध में संभ्रांत लोगों की मध्यस्थता में वार्ता भी हुई।

सतगुरु ने प्रताड़ना समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पिता की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर शव का पोस्टमॉर्टम कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। एसओ रविंद्र सिंह ने तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular