Home लखनऊ Lucknow news- संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

Lucknow news- संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

अमेठी। एक दिन पहले पंजाब से आया युवक सोमवार सुबह घर के समीप एक पेड़ से लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंचे सीओ व एसओ ने शव को पेड़ से उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र पीपरपुर के गांव पटखौली मजरे रामचंद्रपुर निवासी रामपाल यादव का 24 वर्षीय पुत्र महेंद्र कुमार यादव अंबाला में रहता है। महेंद्र 28 नवंबर को अंबाला से घर आया। रविवार की शाम महेंद्र भोजन करने के बाद सोने चला गया।

सुबह शौच के लिए निकले कुछ ग्रामीणों ने रामपाल के घर के समीप स्थित बाग के एक पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटकता देख इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उसकी पहचान महेंद्र के रुप में हुई।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने एसओ प्रवीण सिंह को सूचना देते हुए मौके पर पहुंच गए। एसओ की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे सीओ अर्पित कपूर ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर उसका पंचनामा कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
सीओ ने परिवारीजनों तथा अन्य ग्रामीणों से अलग-अलग पूछताछ भी की। पूछताछ में रामपाल ने सीओ को बताया कि रविवार देर रात करीब साढ़े दस बजे पड़ोस के गांव अग्रेसर निवासी कपिल व कृष्ण कुमार उसके घर आए थे और उनके पुत्र महेंद्र को उनके घर में कूदने की बात कहते हुए सुबह तक अंजाम बुरा होने तथा जान से मारने की धमकी देकर चले गए थे।
पिता ने कपिल व कृष्ण कुमार पर अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर पुत्र की हत्या करने की आशंका जाहिर की है। सीओ ने बताया कि दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular