Home लखनऊ Lucknow news- सड़क मार्ग से दौरा कर शहरों की हकीकत जानेंगे सीएम...

Lucknow news- सड़क मार्ग से दौरा कर शहरों की हकीकत जानेंगे सीएम योगी, शनिवार को अचानक किया सड़क से दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से दौरा कर शहरों में सफाई, चिकित्सा-स्वास्थ्य एवं अन्य बुनियादी सुविधाओं की हकीकत जानेंगे। इस दौरान वे लोगों से मिलकर सीधे उनसे फीडबैक भी लेंगे। बीते शनिवार सुरक्षा तामझाम को दरकिनार करते हुए मुरादाबाद से गाजियाबाद तक सड़क मार्ग से जाकर सीएम ने इसके संकेत भी दे दिए हैं। मुख्यमंत्री के नए तेवर से अफसरों में भी खलबली मची है।

बताया जाता है कि शनिवार को मौसम खराब होने की बात कहते हुए पायलट ने मुरादाबाद से हेलीकॉप्टर ले जाने से इनकार किया तो अफसरों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें गाजियाबाद में कैलाश मान सरोवर भवन के लोकार्पण समारोह कार्यक्रम स्थगित करने की सलाह दे डाली। सीएम ने अफसरों की सलाह ठुकराते हुए सड़क मार्ग से गाजियाबाद जाने का फैसला किया। मुरादाबाद से गाजियाबाद जाते वक्त सीएम को कई जगह पर गंदगी दिखी तो उन्हें जिलों में तैनात अफसरों की लापरवाही का पता चला।

मुख्यमंत्री को मेरठ शहर की सड़क किनारे सफाई की व्यवस्था ठीक नहीं दिखी। कई जगहों पर उन्हें सड़क किनारे कूड़े के ढेर दिखाई दिए। सोमवार को मुख्यमंत्री ने सफाई का काम देखने वाले विभागों के उच्चाधिकारियों को तलब कर शहरों की साफ.-सफाई व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया। भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार जल्द ही मुख्यमंत्री अचानक किसी भी जिले में सड़क मार्ग से पहुंच कर बुनियादी सुविधाओं की हकीकत परख सकते हैं।

Most Popular