HomeलखनऊLucknow news- सड़क हादसों में युवक की मौत, 10 लोग घायल

Lucknow news- सड़क हादसों में युवक की मौत, 10 लोग घायल

जगदीशपुर/अमेठी। अलग-अलग स्थानों पर हुए पांच हादसों में एक युवक की मौत हो गई और दस अन्य घायल हुए हैं। जगदीशपुर क्षेत्र के पूरबगांव निवासी कृष कुमार (21) गांव के ही जयप्रकाश के साथ गुरुवार को देर शाम बाइक से घर लौट रहा था।

रानीगंज के पास मालवाहक वाहन ने बाइक को टक्कर को मार दी। इस हादसे में घायल दोनों युवकों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने कृष को मृत घोषित कर दिया। कृष की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

एक अन्य हादसा कादूनाला के पास हुआ। सुल्तानपुर निवासी डॉ. आफताब, पत्नी तथा पुत्री जोया और चालक रामू के साथ कार से जा रहे थे। कादूनाला के पास हाईवे पार करते समय कार एक टैंकर से टकरा गई। दुर्घटना में डॉ. आफताब, उनकी पत्नी व पुत्री घायल हो गए।

निजी अस्पताल में उपचार के बाद डॉक्टर परिवार समेत दूसरे वाहन से सुल्तानपुर लौट गए। तीसरा हादसा शुक्रवार सुबह बाजार शुकुल मार्ग पर बाबा का पुरवा गांव के पास हुआ। बाबा का पुरवा निवासी शकील पत्नी नफीसा के साथ बाइक से जा रहे थे।

ट्रैक्टर से हुई टक्कर में दंपती घायल हो गए। उधर नुवावां गांव निवासी अनुराग मिश्र की बाइक मंगलपुर के पास छुट्टा मवेशी से टकरा गई। अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गए।

संग्रामपुर के सरैया गांव निवासी सरवन यादव की बाइक बलभद्रपुर गांव के पास तारापुर निवासी उत्कर्ष की बाइक से भिड़ गई। दुर्घटना में उत्कर्ष, सरवन व स्वप्निल घायल हो गए। अनुराग, स्वप्निल व उत्कर्ष को ट्रा?मा सेंटर रेफर किया गया है।

कूरेभार में साइकिल सवार को जीप ने रौंदा

कूरेभार। क्षेत्र के भटवारा प्लांट के पास शुक्रवार को साइकिल सवार एक युवक को तेज रफ्तार जीप ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान संजय (28) निवासी सरैया भरथी थाना कूरेभार के रूप में की गई।

Most Popular