HomeलखनऊLucknow news- सपा के पास विजन, भाजपा के पास सिर्फ टेलीविजन है...

Lucknow news- सपा के पास विजन, भाजपा के पास सिर्फ टेलीविजन है : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के पास कोई विजन नहीं है। हमने पांच साल में काम करके दिखाया है कि सपा के पास विजन है और भाजपा के पास सिर्फ टेलीविजन है। वे मंगलवार को पार्टी मुख्यालय पर विभिन्न पार्टियों के नेताओं को सपा की सदस्यता दिलाने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने हाथरस की घटना के बहाने सरकार पर निशाना साधा। कहा, प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं और मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं। देखते हैं कि इस घटना के आरोपी का कब एनकाउंटर होता है। उन्होंने कहा कि वे पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस जाएंगे। प्रदेश में बहन-बेटियां असुरक्षित हैं। राम राज्य की बात करने वालों के राज में लगातार घटनाएं हो रही हैं। जेल में हत्या हो रही है, अदालत में हत्या हो रही है, पुलिस कस्टडी में एनकाउंटर हो रहे हैं। यही नहीं फेक एनकाउंटर से सरकार डरा रही है।

अखिलेश ने कहा कि सरकार को अपने बहुमत का घमंड है। मुखालफत करने वालों के घर गिरवा देना, सीबीआई व आयकर की जांच शुरू करा देना, यह कहां का लोकतंत्र है? उन्होंने कहा कि सपा शासन के कामों को गिनाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ पहले कराए जा चुके शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं। अब तो हमारे नारे की भी नकल कर रहे हैं। 

ये सपा में हुए शामिल

सपा में शामिल होने वालों में पूर्व विधायक रामकृपाल कोल, कांग्रेस के राम सिंह बघेल, भाजपा के संजीव वर्मा, संतोष कुमार सेठ, बसपा के देवेंद्र प्रताप सिंह, केडी पासी, परवेज उमर अहमद व रेहान उमर शामिल हैं।

 

Most Popular