HomeलखनऊLucknow news- सपा को पहली पसंद बनाने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया,...

Lucknow news- सपा को पहली पसंद बनाने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया, उम्मीदवारों को बधाई : अखिलेश 

विस्तार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की जीत पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने सपा को पहली पसंद बनाने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया है और जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ने जो विश्वास जताया है, उस पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव 2022 का सूचक है, जिसमें भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवार कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए उनसे किसी प्रकार का विजय उत्सव न मनाएं बल्कि सभी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अपने स्तर से जनता की सेवा में लग जाएं। 

उन्होंने कहा कि यह जीत के साफ संकेत है कि किसानों, नौजवानों और गाँव तक में उसकी स्वीकारिता है। समाजवादी पार्टी जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। जनता ने समाजवादी पार्टी को जीत दिलाकर लोकतंत्र को बचाने का भी सराहनीय काम किया है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के क्षेत्र में भी हार का मुंह देखना पड़ा है। यहां तक कि राजधानी में भी भाजपा को जनता ने नकार दिया है। 

अखिलेश ने योगी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि चार साल में यूपी की जनता को सिर्फ धोखा मिला है। सपा ने जो विकास के काम आगे बढ़ाए थे, भाजपा ने उसे द्वेष पूर्ण राजनीति के कारण रोक दिया। एक साल से कोरोना का संक्रमण जारी है। भाजपा सरकार ने न तो समुचित इलाज की व्यवस्था की ना ही पलायन के शिकार श्रमिकों के रोजी रोटी की व्यवस्था की। प्रदेश बेकारी, व्यापारबंदी और शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी दुर्व्यवस्थाओं से ग्रस्त है।  अखिलेश ने कहा कि अब गिने चुने दिन ही शेष हैं भाजपा सरकार की विदाई और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने में ।

Most Popular