HomeलखनऊLucknow news - सपा नेता आजम को मिली राहत: पूर्व सांसद और...

Lucknow news – सपा नेता आजम को मिली राहत: पूर्व सांसद और कैबिनेट मंत्री आजम खान की सेहत में सुधार; कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई, ICU से वार्ड में शिफ्ट किए जाएंगे

आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें आईसीयू से वार्ड में  रखा जाएगा। - Dainik Bhaskar

आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें आईसीयू से वार्ड में रखा जाएगा।

उत्तर प्रदेश में रामपुर सांसद व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की तबीयत अब पहले से काफी बेहतर है। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता व रामपुर सांसद आजम खान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को नेगेटिव आई। उनकी हालत में सुधार भी देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि डॉक्टर्स जल्द ही उनको आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट कर सकते हैं।

इससे पहले उनके चेस्ट व किडनी में इन्फेक्शन के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था और शनिवार को अचानक से प्लेटलेट काउंट में कमी व क्रिएटिनिन में बढ़ोत्तरी देखी गई थी।उनकी हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही थी और गहन निगरानी में रखकर उनका ईलाज किया जा रहा था।

मेदांता ने जारी कि आजम की हेल्थ बुलेटिन

सोमवार को मेदांता प्रशासन द्वारा जारी किए आजम खान के हेल्थ बुलेटिन में उनकी स्थित पहले से बेहतर बताई गई। डॉक्टरों के अनुसार उनकी तबियत में अच्छा सुधार देखने को मिला है। कोविड टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है। उनको आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी है।हालांकि चिकित्सक यह मान रहे है कि वार्ड में भी उनको क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा जायेगा। फिलहाल उनकी तबियत को स्थिर एवं नियंत्रण में होने की बात कही जा रही है।

वही,अब्दुल्ला आजम के लिए अस्पताल प्रशासन पहले ही कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दे चुका है। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक बनी रहेगी। कब अस्पताल से डिस्चार्ज करेंगे इस बाबत कुछ भी कहने से अस्पताल प्रशासन बचता दिख रहा है।

मंगलवार को जिलानी होंगे डिस्चार्ज

मेदांता लखनऊ में ही भर्ती आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव ज़फ़रयाब जिलानी के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार होने की जानकारी भी अस्पताल प्रशासन ने उनके हेल्थ बुलिटिन में दी है।चिकित्सकों के अनुसार वह पहले से स्वस्थ्य है और मंगलवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जायेगा।उन्हें गिरने के कारण हेड इंजरी हुई थी।बाद में तबियत बिगड़ने पर मेदांता लखनऊ के न्यूरो साइंसेज विभाग के ICU में भर्ती कराया गया था ।

खबरें और भी हैं…

Most Popular