Home लखनऊ Lucknow News- सब्जी देने में देरी की तो चला दी गोली

Lucknow News- सब्जी देने में देरी की तो चला दी गोली

काकोरी में नशे में धुत एक युवक ने बहरू रोड पर लगे सब्जी बाजार में एक सब्जी विक्रेता की पिटाई कर उस पर सिर्फ इसलिए फायर झोंक दिया क्योंकि उसने सब्जी देने में देरी की। फायरिंग में सब्जी विक्रेता बाल-बाल बच गया। गोली चलने के बाद बाजार में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया।

भलिया गांव निवासी रामचंद्र पाल बहरू रोड पर लगने वाले बाजार में सब्जी की दुकान लगाता है। बृहस्पतिवार शाम को भलिया गांव के ही अरुण कुमार द्विवेदी उर्फ राजू पंडित बाजार में सब्जी खरीदने गया था। उसने रामचंद्र पाल से सब्जी खरीदी। रामचंद्र को सब्जी देने में थोड़ी देरी हो गई, जिस पर वह रामचंद्र से गाली गलौज करने लगा। इसके बाद उस पर हमला कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, अरुण नशे में धुत था। आरोप है कि रामचंद्र की पिटाई करने के बाद उसने अपनी लाइसेंसी सिंगल बैरल बंदूक से फायर झोंक दिया। रामचंद्र हमले में बाल-बाल बच गया। वहीं फायरिंग होते ही बाजार में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद भी अरुण बाजार में घूमकर धमकी देता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कार्यवाहक इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक, फायरिंग की बात गलत है। अरुण नशे में था। उसने गाली गलौज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

Most Popular