HomeलखनऊLucknow news- सरकार ने चार वर्षों में किए एतिहासिक कार्य

Lucknow news- सरकार ने चार वर्षों में किए एतिहासिक कार्य

अमेठी। प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर शनिवार को तहसील सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ कई योजनाओं से जुड़े लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया।

सीएम योगी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को तहसील परिसर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक गरिमा सिंह ने किया।

विधायक ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को गिनाया। कहा प्रदेश सरकार ने चार वर्षों में ऐतिहासिक कार्य किये हैं।

इस दौरान वृद्धा पेंशन, निराश्रित महिला पेंशन, प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थी एवं अन्य विभाग की ओर से संचालित योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित किये गए।

इस मौके पर तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सदाशिव पांडेय, विधायक प्रतिनिधि अनंत विक्रम सिंह, एसडीएम महात्मा सिंह, तहसीलदार पवन कुमार शर्मा, सीओ अर्पित कपूर, डॉ. फूलकली गुप्ता, गिरजा शंकर शुक्ल, विषुव मिश्र, देव प्रकाश पांडेय समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

पशु अस्पतालों की रखी आधारशिला

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने अमेयमाफी के बरतला गांव में स्थित श्रीमद् स्वामी परमहंस जी महाराज साधना कुटीर के 46.94 लाख की धनराशि से सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया। सौंदर्यीकरण का कार्य पर्यटन विकास विभाग कराएगा।

विधायक ने छह किलोमीटर से अधिक लंबी इंटरलॉकिंग सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया। शनिवार को ही पशु चिकित्सालय में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में विधायक ने अमेठी, भेटुआ व संग्रामपुर में जर्जर पड़े तीन पशु चिकित्सालयों के नए भवन की आधारशिला रखी। इन भवनों के निर्माण पर 90 लाख रुपये की लागत आएगी। इस मौके पर अनंत विक्रम सिंह व डॉ. लाल रत्नाकर सिंह आदि मौजूद रहे।

भाजपा कार्यालय में तब्दील रही तहसील

तहसील स्थित सभागार में आयोजित कार्यक्रम को लेकर भाजपाइयों का उत्साह चरम पर रहा। यहां तक तहसील परिसर में प्रवेश के सभी द्वारों पर भाजपा का झंडा लहराया गया। हैरत की बात तो यह रही कि यह सारा कुछ अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ।

Most Popular