HomeलखनऊLucknow news - सरेआम जन प्रतिनिधि की पिटाई: कागजात बनवाने के बहाने...

Lucknow news – सरेआम जन प्रतिनिधि की पिटाई: कागजात बनवाने के बहाने महिला को सभासद ने घर बुलाकर की अश्लीलता, महिला ने चप्पलों से पीटा; पुलिस ने दर्ज किया केस

यूपी में बिजनौर जिले के किरतपुर इलाके में एक सभासद ने महिला को घर बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की जिसके बाद महिला ने उसे जमकर चप्पलों से पीटा। - Dainik Bhaskar

यूपी में बिजनौर जिले के किरतपुर इलाके में एक सभासद ने महिला को घर बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की जिसके बाद महिला ने उसे जमकर चप्पलों से पीटा।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के किरतपुर में एक महिला द्वारा सभासद की पिटाई की वीडियो सामने आया है।वीडियो में एक महिला सभासद को चप्पलों से जमकर पिटती हुई दिखाई दे रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के तहरीर के आधार पर आरोपी सभासद को गिरफ्तार कर जांच में जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला किरतपुर थाना क्षेत्र का है, जंहा कि रहने वाली एक महिला जो कि कश्मीर में रहकर ब्यूटी पार्लर का काम कर रही है। महिला द्वारा अपने परिजनों के लिए राशन कार्ड और गैस कनेक्शन बनवाने के संबंध में सभासद से बात की गई। बातचीत के बाद सभासद ने कश्मीर में रह रही महिला को समय देकर कश्मीर से अपने घर बुलाया।

सभासद के घर प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची थी महिलाइसी कड़ी में महिला कागज बनवाने के लिए सभासद के घर पहुंची, इसी दौरान महिला के साथ सभासद द्वारा अश्लील हरकत की गई जिसका विरोध करते हुए महिला ने नगर पालिका सभासद की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली। महिला द्वारा सभासद की चप्पलों से पिटाई का शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

इधर, घटना की सूचना मिलने और मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी महिला ने आशिक मिजाज सभासद अरशद चौधरी की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद महिला ने थाने में आरोपी सभासद के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की मांग की। उधर पुलिस ने आरोपी सभासद के खिलाफ केस दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular