Home लखनऊ Lucknow news- सिसोदिया बोले- भाजपा की चुनौती स्वीकार, 22 दिसंबर को लखनऊ...

Lucknow news- सिसोदिया बोले- भाजपा की चुनौती स्वीकार, 22 दिसंबर को लखनऊ आ रहा हूं कोई बहाना मत बनाना

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में मिशन यूपी अभियान का एलान कर दिया। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे भाजपा के मंत्रियों की ‘उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर बहस करने की चुनौती स्वीकार है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर खुली बहस की चुनौती कल भाजपा के मंत्रियों ने दी थी। हमें यह चुनौती स्वीकार है। मैं 22 दिसंबर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूं। बता दीजिए कहां, कितने बजे आना है?

आगे उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में किया गया आपका काम देखने का निमंत्रण भी मुझे स्वीकार है। आप 10 ऐसे स्कूलों की लिस्ट बता दीजिए जिन्हें भाजपा सरकार ने चार साल में सुधारा हो। जहां नतीजे सुधरे हों, बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में निकले हों। मैं उन स्कूलों में आपका काम देखने आना चाहूंगा।

सिसोदिया ने आगे ट्वीट किया कि खुली बहस से मुकर मत जाना। पीछे मत हट जाना। इधर-उधर की बातों में मत उलझना मैं 22 दिसंबर को लखनऊ में रहूंगा।
 

‘उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर खुली बहस की चुनौती कल BJP के मंत्रियों ने दी थी. हमें यह चुनौती स्वीकार है.
मै 22 दिसम्बर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूँ. बता दीजिए कहाँ, कितने बजे आना है? @myogiadityanath @drdwivedisatish @SidharthNSingh

— Manish Sisodia (@msisodia) December 16, 2020

 

उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में किया गया आपका काम देखने का निमंत्रण भी मुझे स्वीकार है. आप 10 ऐसे स्कूलों की लिस्ट बता दीजिए जिन्हें BJP सरकार ने 4 साल में सुधारा हो. जहां नतीजे सुधरे हों, बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में निकले हों. मैं इन स्कूलों में आपका काम देखने आना चाहूँगा.

— Manish Sisodia (@msisodia) December 16, 2020

 

आपने ‘उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर खुली बहस की चुनौती दो थी. बस एक ही निवेदन है. अब खुली बहस पर मुकर मत जाना. पीछे मत हट जाना.
इधर उधर की बातों में मत उलझना. मै 22 दिस. को लखनऊ में रहूँगा.

— Manish Sisodia (@msisodia) December 16, 2020

Most Popular