Home लखनऊ Lucknow news- सीतापुर: तिलक समारोह में गई मासूम को अगवा कर की...

Lucknow news- सीतापुर: तिलक समारोह में गई मासूम को अगवा कर की दरिंदगी, हालत गंभीर

सीतापुर में तिलक समारोह से एक मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। घटना स्थल पर बालिका बेहोशी की हालत में मिली। कुछ महिलाओं ने उसे घर पहुंचाया। गंभीर हालत के कारण बालिका को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने दो महिलाओं सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ा है। चर्चा है कि घटना में कई और लोग शामिल हो सकते हैं। सिधौली क्षेत्र के एक गांव की छह साल की बालिका परिवार के साथ क्षेत्र के ही एक गांव में तिलक समारोह में गई थी।

सोमवार रात करीब दस बजे घर में तिलक चल रहा था। घर के बाहर डीजे बज रहा था। तभी छह साल की बालिका अगवा हो गई। गांव के बाहर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब बालिका बेहोश हो गई तो आरोपी भाग निकले।

कुछ देर बाद उधर से गांव की दो महिलाएं नित्यकर्म के लिए निकलीं। महिलाओं ने बालिका को पड़ा देखकर उसे रिश्तेदार के वहां पहुंचाया। उसकी हालत नाजुक थी। उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ के एक अस्पताल भेजा गया। बालिका के पिता ने रामखेलावन उर्फ चोखे को नामजद किया है। पुलिस ने रामखेलावन सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कई और लोगों के शामिल होने की चर्चा 

गांव में चर्चा है कि घटना में दो या उससे अधिक लोग शामिल हो सकते हैं। सूत्र बताते हैं कि गांव की दो महिलाओं ने बालिका को उसके रिश्तेदार के घर के बाहर पहुंचाया था। जिसके बाद रामखेलावन व एक ग्रामीण ने उसे घर के अंदर पहुंचाकर घटना के बारे में बताया था। उस वक्त रामखेलावन नशे में था। गांव में चर्चा है कि इस घटना में कुछ और लोग शामिल थे। 

आरोपी हिरासत में, जांच जारी
इंस्पेक्टर राम प्रकाश का कहना है कि बालिका के पिता ने रामखेलावन के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रामखेलावन को पकड़ लिया गया है। उसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कई और लोग भी पूछताछ के लिए बुलाए गए। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

आगे पढ़ें

कई और लोगों के शामिल होने की चर्चा 

Most Popular